शनिवार, 11 अगस्त 2018

*सावन की शनि अमावस्या पर करें यह रामबाण टोटका, बेरोजगारी से मिलेगी मुक्ति*

सावन माह का यह शनिवार सभी के लिए अनेक शुभ संयोग लेकर आया हैं, खास इसलिए भी है कि इस दिन अमावस्‍या भी है और शनिवार को है तो इसका महत्‍व और भी बढ़ जाता है, अगर कोई व्यक्ति बेरोजगार है, नौकरी नहीं मिल रही है, या किसी व्यापार को करने की कोई सही राह नहीं मिल रहा हो तो परेशान होने की जरूरत नहीं इस शनिवार यानि की 11 अगस्त को इस टोटका को एक बार जरूर आजमाएं आपकी नौकरी नौकरी संबंधित समस्या दूर हो जायेगी ।

*बेरोजगारी होगी दूर👉🏼*
अगर आपको लंबे समय से कोई नौकरी नहीं मिल रही है जिससे आप और आपको चाहने वाले भी काफी परेशान हैं, तो आपके पास सुनहरा मौका है, इस सावन की शनि अमावस्‍या के दिन इन खास टोटकों को करने से शनि देव प्रसन्‍न होकर नौकरी का वरदान दे सकते हैं

*इस टोटके को आजमाएं*

1- शनि अमावस्या के दिन सूर्यास्त के समय पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का आटे वाला दीपक जलाएं ।

2- दीपक जलाने के बाद इस शनि मंत्र का जप 1100 बार चंदन की माला या करमाला से करें ।

3- शनि मंत्र
“ॐ शं शनैश्चराय नमः” का जप करें ।

4- एक काला धागा पीपल वृक्ष की डाल में बांधे और उसमें तीन गांठ लगाएं, ऐसा करने से नौकरी संबंधित परेशानी शीघ्र ही दूर हो जाएगी ।

ऐसे करें शनि देव की पूजा
ये बात कम ही लोगों की जानकारी में होगी कि शनि अमावस्‍या के दिन शनि देव की पूजा प्रदोष काल या रात में की ही जाती है । अगर इस दिन कोई व्रत रखता हैं तो उसके लिए बड़ी ही लाभकारी दिन होगा । इस दिन पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीप जला जलाएं । दीपक जलाने के बाद शनि चालीसा का पाठ अवश्य करें, और
*शनि मंत्र “ॐ शं शनैश्चराय नमः” का जप भी करे*

कहा जाता हैं कि शनि देव उन लोगों से हमेशा लोगों से प्रसन्न होते हैं जो गरीबों, निर्धनों की मदद करते हैं । ऐसे में शनि अमावस्‍या के दिन यदि कोई निर्धनों को खाना खिलाएं या खाने-पीने की चीजें दान करें तो शनि देव प्रसन्‍न होकर उनके सभी संकट दूर हो जाते हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें