शनिवार, 16 जुलाई 2016

Rआजकल घर बैठे मोबाईल सें बुक कराके कुछ भी मंगा लो...।मैं होटल मे फ़ोन लगाया...tring tring..मोतीस्वीट्स मे आपका स्वागत है कहिए क्या चाहिए।मीठा चाहिए।लड्डू के लिए एक दबाएरसगुल्ला के लिए दो दबाएगुलाबजामुन के लिए तीन।मैने कहा लड्डू चाहिए।बूंदी के लिए एक दबाएमगज के लिए दो दबाएसोंठ के लिए तीन।मैने एक दबाया..बूंदी चाहिए।एक पाव के लिए एक दबाएएक किलो के लिए दो दबाएएक क्विंटल के लिए तीन।गलती से तीसरा बटन दब गया। डर के मारे फोन काट दिया पर  अगले ही पल मिनट फ़ोन आया - आपसे एक क्विंटल लड्डू का आर्डर मिला है पता बताए।मैं बोला - मैं तोफोन ही नहीँ किया हूँ।आपके भाई ने किया होगा इसी नंबर से था..अपने भाई को फ़ोन दीजिए।मैं बोला -हम लोग छः भाई है बड़े से बात के लिए एक दबाएउससे छोटे के लिए दो दबाए।उससे छोटे के लिए तीनउससे छोटे के लिए चारउसने फ़ोन काट दिया।😁😜😜😜

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें