बुधवार, 17 मई 2017


Double StemCell
#पूर्ण_रूप_से_प्राकृतिक_चिकित्सा

स्विट्ज़रलैंड के प्राकृतिक जंगलो में २०० साल पुराने एप्पल के पेड़ है जिसके एप्पल काटने बावजूद भी काले नही पड़ते और 3 1/2 महीनो तक फ्रेश रहते है इसका कारण जानने के लिए शोध किया गया स्विट्ज़रलैंड की Mibelle Biochemistry Lab में
शोध में पाया गया की इस Malus Domestica Apple में वही Embryonic stem cells है जो गर्भ में पल रहे बच्चे की नाड़ में होता है, जो माता से गर्भ में बच्चे से जुड़ा होता है. नाड़ में वो Embryonic stem cells होते है जिससे गर्भ में पूर्ण बच्चे का विकास और उसके अवयवो का निर्माण होता है .
आज भारत में रिलायंस नवजात बच्चो की stem cells की नाड़ जन्म के बाद सुरक्षित रखने का काम कर रही है.
ताकि उस बच्चे को बड़े होने पर यदि कोई बीमारी होती है तो उस बच्चे की नाड़ जो सुरक्षित रखी गयी है उसमे से Embryonic stem cells निकालकर उसके शरीर में डाल सके क्योकि Embryonic stem cells में इतनी ताकत होती है की उससे उसी व्यक्ति के पूर्ण अवयव या कह सकते है की उसका पूर्ण शरीर बनाया जा सकता है. आप समझ सकते है की बच्चे की नाड़ सुरक्षित रखने का काम रिलायंस कितनी सफलता पूर्वक कर रही है. क्योकि stem cells सुरक्षित preserve करने का खर्च काफी ज्यादा है और इस काम की ब्रांड अम्बेसडर ऐश्वर्या राय बच्चन है उन्होंने अपनी बच्ची आराध्या बच्चन की नाड़ Embryonic stem cells सुरक्षित करके रखी है. हर व्यक्ति की नाड़ सिर्फ उसी के लिए उपयोग में लायी जा सकती है क्योकि सभी का DNA अलग अलग है

अब जिनके पास अपनी नाड़ अम्ब्रियनिक स्टेमसेल्स सुरक्षित करके रखी हुई नहीं है उनके लिए क्या?
इसीलिए Embryonic stem cells का रिसर्च किया गया जो सभी मानव जाती को बिमारियों से मुक्त कर सके और नतीजा निकला स्विट्ज़रलैंड के Malus Domestica Apple में. इसके स्टेमसेल्स Embryonic stem cells है और इसके पेड़ में खुद को ठीक HEAL करने की अद्भुत क्षमता है. Mibelle Biochemistry Lab को इसमें सफलता मिली और नयी डबल स्टेमसेल्स थेरेपी सामने आई जिससे खराब हो चुके सेल्स का, अवयवो का पुनः निर्माण होता है. यह आज तक की सबसे बड़ी खोज है जिसका पेटेंट किया गया है. Petent No.US2008/0299092 A1
EP 1985280 A2

Malus Domestica Apple से Embryonic stem cells निकालकर साथ में Solar Vitis Grape stem cells, Acai berry और Blue berry मिलायी गयी जो Nutrition का नैसर्गिक भण्डार है. इसे मिलाने की वजह यह है की नए सेल की निर्मिति और पोषण के लिए भरपूर Nutrition की आवश्यकता होती है और शोध में यह पाया गया की, Acai berry के निरंतर सेवन से AMAZON के आदिवासी १२५ से १५० साल तक जीते है इसी कारण इसका सीधा फायदा आपको आपकी जीवन आयु बढ़ाने में होगा. जो की साइंटिफिक तथ्य है.
Double Stemcell 150 से भी ज्यादा बीमारियो पर पूर्ण रूप से कारगर है उन में से कुछ मुख्य बीमारियो से काफी अधिक संख्या में मानव जाती पीड़ित है
Double Stemcell द्वारा आपको पूर्ण रूप से इन बीमारियो से निदान मिलेगा...
Heart Attack
Stroke
Cancer
Kidney failure
Fulminate Viral Hepatitis
Multiple Sclerosis
Alzheimer's Disease
Diabetes
High Blood Pressure
Lung Function
Liver Failure
Skin Problems
Eczema
Psiorasis
Acne
Parkinson Disease
Anaemia
Amnesia
High Cholesterol
Knee Pain
Gout
Gastric
Migraine
Slip Disk
Virus Infection
Joint Pain
Thyroid

👇�👇�
शोध से पता चला है की Double Stemcell का सेवन करने से मनुष्य के शरीर के 80% stem cells Activate और Regenerate होते है. ( वो भी सिर्फ 0.01 डबल स्टेमसेल्स के सेवन से )
डबल स्टेमसेल्स शरीर को Vitality , त्वचा के cells को सुरक्षा, बाहरी वातावरण और तनाव से बचाव और बढाती उम्र के प्रभाव से बचाता है और स्किन को Younger बनाता है .
यह Anti-aging और पूर्ण रूप से सारे cells का regeneration करता है.
आपके अवयवो के बेकार हो गए सेल्स का पुनः निर्माण करता है. जिससे आपके अवयव पूर्णरूप से ठीक होकर ठीक से काम करने लगते है और बिमारी का नामोनिशान मिट जाता है.
Brain problems, Cancer, Diabetes जैसी अन्य सभी गंभीर बीमारियो से मुक्ति पाने के लिए Double Stemcell पूर्ण रूप से कारगर है. आप खुद ही इसके सेवन से 72 घंटो में बदलाव महसूस करेंगे. Diabetes से सड़ चुके घाव के कारण पैर काटने पड सकते थे पर Double Stemcell के सेवन से 48 घंटो में घाव भरने की प्रक्रिया शुरू हो गयी और रुग्ण पैर कटवाने से बच गया तथा Diabetes के कई रोगियों को इन्सुलिन लेने की आवश्यकता ख़त्म हो गयी. जिन्हे Heart disease है उनके Heart मजबूत होकर फिर अच्छी तरह कार्य करने लगे और वे सभी रुग्ण ऑपरेशन से बच गए. अभी वे Double Stemcell के साथ अपना स्वस्थ जीवन व्यतीत कर रहे है.
अब आपको ही सोचना है की हमेशा महंगी गोलिया और महंगी फीस देकर बिमारी के साथ आपको जीना है या फिर Double Stemcell के साथ रोगमुक्त होकर आपको स्वस्थ जीवन जीना है.

भारत में Keva Industries ने इसको लॉन्च किया है।

यदि आप या आपके कोई पहचान का कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की शारिरीक समस्या से परेशान है और वह डॉक्टरों, ऐलोपैथिक, आयुर्वेदिक, होम्योपैथी या अन्य किसी भी प्रकार की दवाईयां लेकर भी ठीक नहीं हुआ है तो वह एक बार जरुर सम्पर्क करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें