गुरुवार, 26 जनवरी 2017

कोई *'हस्ती'* कोई *'मस्ती'*
                  कोई *'चाह'* पे मरता है..
कोई *'नफरत'* कोई *'मोहब्बत'*
                कोई *'लगाव'* पे मरता है..
ये *"देंश"* है उन *'दिवानों'* का
यहां हर बन्दा अपने  "हिंदुस्तान"*  पे मरता है..

       ����
           ����. �� ��   
             ����.�� ��  
            ����.�� ��   
            ����.�� ��   
           ����. �� ��   
       ����
    ����
����

������♥����♥����

मैं भारतवर्ष का हरदम अमिट सम्मान करता हूँ
यहाँ की चांदनी मिट्टी का ही गुणगान करता हूँ,
मुझे चिंता नहीं है स्वर्ग जाकर मोक्ष पाने की,
तिरंगा हो कफ़न मेरा, बस यही अरमान रखता हूँ

��������♥��♥����
������������������
❤����❤
������♥����♥����
~��~~����~~♥��~~~
ज़माने भर में मिलते हे आशिक कई,
मगर वतन से खूबसूरत कोई सनम नहीं होता,
नोटों में भी लिपट कर, सोने में सिमटकर मरे हे कई, मगर तिरंगे से खूबसूरत कोई कफ़न नहीं होता
  
      ..- ._.--.
      '-.,    .'
      _-' मेरा '-._    _.._
._.-.'   ❤      ' -'  .-'
'._/|  INDIA      ''. ;'-
     '.              /
       '.         .'
         \    /
            ' '
           26 जनवरी तक पूरे
INDIA मे

मेरा भारत महान
    वंदे मातरम्

          ��      ��      
          ��            ��
          ��     ��        ��
          �� ��
          ��         ��       ��
          ��
          ��      ��         ��
          ��
          ����       ��    ��
          ��                    ��
          ��      ��         
       ����  
     ������
����������

��जय हिंद जय भारत

1 टिप्पणी: