शनिवार, 31 दिसंबर 2016


*साल २०१६,के तजुर्बे...*

          *🙏🏻शुक्रिया उन लोगों का*
        *जो मुझसे नफरत करते है...*
                                  *क्योंकि,*
     *उन्होंने। मुझे मजबुत बनाया...*

          *🙏🏻शुक्रिया उन लोगों का,*
           *जो मुझसे प्यार करते है...*
                                   *क्योंकि,*
          *उन लोगों ने मेरा 💞 दिल,*
             *बड़ा कर दिया...*

          *🙏🏻शुक्रिया उन लोगों का,*
          *जो मेरे लिए परेशान हुए...*
       *और मुझे बताया कि,दरअसल,*
     *वो मेरा बहुत ख्याल रखते है...*

     
          *🙏🏻शुक्रिया उन लोगों का,*      *जिन्होंने मुझे अपना बना के छोड़ दिया...*
            *और मुझे अहसास दिलाया कि,*
          *दुनियाँ में हर चीज आखिरी नही होती...*

          *🙏🏻शुक्रिया उन लोगों का,*
            *जो मेरी जिंदगी में शामिल हुए,*
            *और मुझे ऐसा बना दिया,*
       *जैसा मैंने सोचा भी नही था...*

 *🙏🏻और सबसे ज्यादा शुक्रिया मेरे भगवान को,*
*जिन्होंने हर हालात का सामना करने की मुझे हिम्मत दी*
 
             *🙏🏻सभी को धन्यवाद...🙏🏻*
                                 *एवम...*
*नव-वर्ष साल २०१७,की अग्रिम हार्दिक शुभकामनाएँ...*🙏🏻

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें