रविवार, 5 फ़रवरी 2017


एक ऐसा सच जो आपको आज तक नहीं बताया गया ????

*भारत में 3 लाख मस्जिदें हैं।*

जो अन्य किसी देश में भी नहीं है ।

वाशिंगटन में 24 चर्च हैं

लन्दन में 71 चर्च

और इटली के मिलान शहर में 68 चर्च हैं।

*जबकि अकेले दिल्ली में 271 चर्च हैं।*

*लेकिन हिन्दू फिर भी सांप्रदायिक है?*

किसी सेकुलर के पास इसका जवाब ???

*मैंने ISIS का विरोध करते किसी मुस्लिम को नहीं देखा है।*

*पर RSS का विरोध करते हुए लाखो हिन्दू देखे है।*

*मैंने किसी मुस्लिम को होली दीवाली की पार्टी देते नहीं देखा है पर हिन्दुओ को इफ्तार पार्टी देते देखा है।*

मैंने कश्मीर में भारत के झंडे जलते देखे है।

*पर कभी पाकिस्तान का झंडा जलाते हुए मुसलमान नहीं देखा है*।

*मैंने हिन्दुओ को टोपी पहने मजारो पर जाते देखा है।*

*पर किसी मुस्लिम को टिका लगाते मंदिर जाते नहीं देखा है।*

मैंने मिडिया को विदेशो के गुण गाते देखा है।

पर भारत के संस्कार के प्रचार करते नहीं देखा है।


मैनें आज तक

राम बूट हाउस

लक्षमण लेदर स्टोर्स

*माँ वैष्णो लस्सी भंडार*

*शंकर छाप तंबाकू*,

बजरंग पान भंडार

गणेश छाप बीडी,

लक्ष्मी छाप पटाखे

*कृष्णा  बार  ऐंड  रेस्टारेंट*

जय माँ अम्बे होटल ( चाय नाश्ता )

इस तरह के प्रोडक्ट और दुकाने आपको हर जगह पर दिखाई देंगी

लेकिन,
आज तक मेनें

*अल्लाह छाप गुटका,*

*खुदा छाप बीडी*

*ईसा मसीह  छाप तंबाकू बिकते नहीं देखा।*

मुसलमान  और  ईसाई  से

हम हिन्दू

*यह सीखे की अपने धर्म का*

*सम्मान कैसे किया जाता है।*

अपने भगवान् और उनके प्रतिक चिन्हों को

*कचरे में*

और रास्तो पर ना फेंके।

*अपने धर्म का सन्मान करे।*

*संभव हो तो ऐसी चिन्हों वाली वस्तुए कतई ख़रीदे ही नहीं।*

*कंपनिया अपने आप सुधार में आ जायेगी।*


*वन्देमातरम............जय हिन्द*  *जय भारत*

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें