सोमवार, 5 फ़रवरी 2018

वर्ष के अंतिम समय का माफीनामा
➡वो सभी जो समझते है कि मैं घमंडी हूं, मैं उन सब से माफ़ी मांगता हूं ,,कृपया मुझे क्षमा करें ।।
➡वो सभी जो समझते है कि मैंने उनकी उपेक्षा की ,मैं उन सब से माफ़ी मांगता हूं,,कृपया मुझे क्षमा करें ।।
➡वो सभी जो समझते है कि उन्हें मेरे व्यवहार से कष्ट पहुंचा है ,मैं उन सब से माफ़ी मांगता हूं ,कृपया मुझे क्षमा करें ।।
➡वो सभी जिनको मैं पूरे वर्ष भर मिल नही पाया या उनसे बात भी नही कर पाया , उन से मैं माफ़ी मांगता हूं ,कृपया मुझे क्षमा करें ।।
➡वो सभी जिनको मेरे शब्दों से कष्ट पहुंचा हो ,उन सब से मैं माफ़ी मांगता हूं ,,कृपया मुझे क्षमा करें ।।
➡वो सभी ,जिनसे मैंने कोई वायदा किया था लेकिन उसको पूरा नही कर पाया ,उन सब से मैं माफ़ी मांगता हूं ,कृपया मुझे क्षमा करें ।।
➡मैं उन सब से माफ़ी मांगता हूं,,
 जिनसे मैं मित्रवत व्यवहार नही कर पाया अथवा जिनके साथ मेरा व्यवहार कठोर रहा ।।कृपया मुझे क्षमा करें ।।

कृपया 2018 में दुखों और कड़वाहट के साथ न प्रवेश करें।।नव वर्ष में मुस्कराते हुए प्रवेश करें ।।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें