बुधवार, 8 जून 2016

Life          👌👌👌👌🚥 बिना लिबास आए थे इस       जहां में,👉 बस एक कफ़न की खातिर,      इतना सफर करना पड़ा      ===============🚥 समय के एक तमाचे की देर       है प्यारे,👉 मेरी फकीरी भी क्या,      तेरी बादशाही भी क्या..      ==============🚥 जैसा भी हूं अच्छा या बुरा      अपने लिये हूं,👉 मै खुद को नही देखता औरो      की नजर से..     =================🚥 मुलाकात जरुरी हैं,   अगर रिश्ते निभाने हो,👉 वरना लगा कर भूल जाने से       पौधे भी सूख जाते हैं..      ================🚥 नींद आए या ना आए,      चिराग बुझा दिया करो,👉 यूँ रात भर किसी का     जलना, हमसे देखा नहीं      जाता..     ===============🚥 मोबाइल चलाना अब जिसे      सिखा रहा हूँ मैं,👉 पहला शब्द लिखना उसने     मुझे सिखाया था..      ==============🚥 यहाँ हर किसी को,    दरारों में झांकने की आदत है,👉 दरवाजे खोल दो तो कोई       पूछने भी नहीं आएगा..    =================🚥 तू अचानक मिल गई तो      कैसे पहचानुंगा मैं,👉ऐ खुशी....तू अपनी एक      तस्वीर भेज दे..   =================🚥 इसी लिए तो बच्चों पे नूर     सा बरसता है,👉 शरारतें करते हैं, साजिशें तो     नहीं करते..     =================🚥 महँगी से महँगी घड़ी पहन     कर देख ली,👉 वक़्त फिर भी मेरे हिसाब से     कभी ना चला.. ===================🚥यूं ही हम दिल को साफ रखा      करते थे ..👉 पता नही था की, ‘कीमत      चेहरों की होती है..   ==================🚥दो बातें इंसान को अपनों से     दूर कर देती हैं,👉एक उसका ‘अहम’ और     दूसरा उसका ‘वहम’..  ==================🚥पैसे से सुख कभी खरीदा     नहीं जाता,👉 और दुःख का कोई खरीदार     नहीं होता.    =================🚥 मुझे जिंदगी का इतना      तजुर्बा तो नहीं,👉 पर सुना है सादगी में लोग       जीने नहीं देते.🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें