मंगलवार, 17 मई 2016

एक 16 के लड़के नेअपनी मम्मी से कहा की "मम्मी मुझे मेरे 18 सालवे केजन्मदिन पर क्या गिफ्टदोगी ?.तो उस लड़के की मम्मी नेउस से कहा की जबतेरा 18सालवा आएगा तो अलमारी केऊपर देख लेना उसमेतेरा गिफ्टरहेगा अभी बता दूंगी तोगिफ्टका मज़ा नहीं आएगा। .कुछ दिन बादवो लड़का बीमारहो गया उसकेमम्मी पापा उसको अस्पताललेकर गए.जाँच के बाद डॉक्टर नेलड़के के माता पिता सेकहा की इसके दिल मै छेदहै ये अब २ महीने सेजयादा नही जी पायेगा.2 साल भर बाद लड़का ठीकहोकर घर गया।तो उसे पता चला की उसकीमाँ नही रही।उसे ये पता चलते ही उसनेअलमारी खोली और उसने देखा कीअलमारी में एक गिफ्टपड़ा था। उसने जल्दी सेवो गिफ्ट खोलाउस गिफ्ट में एकचिठ्ठी थी उस चिट्टी मेंलिखा था की." मेरे जिगर के टुकड़े अगर तूये चिठ्ठी पढ़ रहा हैतो तू बिलकुल ठीकहोगा तुजे याद है जब तूबीमार हुआ था तब हम तुजेअस्पताल लेकर गए थेडॉक्टर ने कहा की तेरेदिल में छेद है तो उस दिनमै बहुत रोई औरफैसला किया की मेरा दिलतुजे दूंगी याद है एक दिनतूने कहा था की मम्मी मुझे18 साल वे जन्मदिन परक्या दोगी तो बेटा मै तुजेअपना दिल दे रही हुउसको हमेशा संभाल कररखना। …… हैप्पी बर्थडेबेटा '..सार : एक माँ इसलिए मरगयी क्यों की उसका बेटा जीसके। ....दुनिया में माँ से बड़ा दिलकिसी का नही!.माँ के दिल जैसा दुनिया मेँकोई दिल नहीँ।.अगर ये कहानी आप को अच्छीलगी तो जरुर शेयर करे।आज एक मेसेज माँ के नाम...🌺🌺🌺Beautiful line for Mom...🌺🌺🌺🌸🌺अजीज़ भी वो है,🌺🌸🌺🌸नसीब भी वो है,🌸🌺🌸दुनिया की भीड़ में करीब भी वो है,🌸🌺उनकी दुआ से चलती है जिंदगी क्योंकि ख़ुदा भी वो है, तकदीर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें